जियो ने बेहतर मोबाइल सेवा का पुरस्कार किया अपने नाम

0

नई दिल्ली। देश में मोबाइल डेटा और फ्री कॉलिंग की बेहतरीन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी जियो अब देश के बाहर भी अपना परचम लहरा रही है। आपको बताते चले कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (ग्लोमो) अवार्डस 2018 के तहत दूरसंचार दिग्गज रिलायंस जियो इंफोकॉम (जियो) को उसके प्रौद्योगिकी भागीदार सिस्को के साथ ‘ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर मोबाइल सेवा’ का पुरस्कार मिला है।

इस बात की जानकीर कंपनी ने खुद मंगलवार को दी। इसके अलावा कंपनी के जियो टीवी एप ने ‘बेस्ट मोबाइल वीडियो श्रेणी’ में पुरस्कार जीता है। इस बीच जियो की सराहना करते हुए संचार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) मनोज सिन्हा ने कहा कि यह राष्ट्रीय गौरव की बात है कि देश के एक अभिनव मोबाइल सेवा को सबसे प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर मान्यता मिली है।

इसी के साथ सिन्हा ने आगे कहा कि हम विशेष रूप से संतुष्ट हैं कि भारत इसके साथ वैश्विक डिजिटल नेतृत्व की दिशा में आगे बढ़ रहा है। सिन्हा एमडब्ल्यूसी में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं और भारत के नए वैश्विक डिजिटल नेतृत्व पहल को बढ़ावा दे रहे हैं।

देश की दूरसंचार सचिव और दूरसंचार आयोग की अध्यक्ष अरुणा सुंदराजन ने कहा कि हम खुश हैं कि दुनिया ने भारत के प्रौद्योगिकी नेतृत्व को मान्यता दी है और मैं उम्मीद करती हूं कि यह कई और प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनियों और नवोन्मेषकों को डिजिटल इंडिया मिशन में शामिल होने तथा 5जी की तरफ बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।

loading...
शेयर करें