जियो का नया धमाका: अब मिलेगा रोजाना 3 GB हाईस्पीड इंटरनेट, वापस आया 309 रुपये वाला प्लान

0

नई दिल्ली: अपने नए-नए आकर्षक ऑफर्स की वजह से टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियों ने एक और बड़ा धमाका दिया है। दरअसल, जियो ने मार्केट में अपने कई नए ऑफर्स लांच किये हैं, जिसमें से एक में कंपनी अपने उपभोक्ताओं को रोजाना 1 नहीं, बल्कि 3 GB फ्री हाईस्पीड 4G इंटरनेट और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कालिंग और मैसेज की सुविधा दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी ने 799 रुपये का एक नया प्लान मार्केट में उतारा है। जियो के इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 3 GB मुफ्त इंटरनेट और फ्री कॉलिंग व मैसेज उपलब्ध करवा रही है। इसमें कुल मिलाकर 84GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की 3GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

इसके अलावा जियो के सबसे पुराने 309 रुपए वाले प्लान की भी वापसी हुई है। हालांकि,  इस बार इसकी सुविधाएं कुछ अलग हैं। अब यूजर को इस रिचार्ज में केवल 49 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को हाई स्पीड का 49GB डेटा भी मिलेगा। यह डेटा यूजर को रोजाना 1GB मिलेगा।

हालांकि 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी, स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

रिलायंस जियो ने 52 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च किया है। इस रिचार्ज में 7 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को 7 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके लिए कंपनी की एक शर्त है, इसमें यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोजाना मिलेगा।

रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय