J&K पुलिस का दावा, हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ भारतीय सेना का जवान

0

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सेना के एक जवान की आतंकी संघठन हिजबुल में मुजाहिद्दीन में शामिल होने की सनसनीखेज खबर सामने आई है। इस जवान का नाम इदरीस मीर बताया जा रहा है। पुलिस अधिकार ने बताया कि इदरीस सेना की जम्मू कश्मीर लाइट इंफेंट्री यूनिट का जवान था।

ख़बरों के अनुसार कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे इदरीस हाथ में बंदूक पकड़े हुए है। इसी तस्वीर के बाद से इदरीस के आतंकी संघठन जॉइन करने के कयास लगाए जा रहे है।

दा हिन्दू की खबर के अनुसार इदरीस पिछले हफ्ते गुरुवार को शोपियां के साफनाग में अपने घर लौटा था उसके बाद से ही वो लापता हो गया। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला फिर अचानक से सोशल मीडिया पर इदरीस की तस्वीर बंदूक के साथ वायरल हो रही। तभी से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इदरीस आतंकी संघठन हिजबुल में मुजाहिद्दीन में शामिल हो गया है।

पुलिस के अनुसार इदरीस झारखण्ड के मीर में तैनात था और वो अपनी तैनाती को लेकर खुश नहीं था, इसी वजह से उसने आतंकी संगठन जॉइन कर लिया।  हालांकि सेना ने ऐसी किसी जानकारी से साफ इनकार किया है। सेना ने इस मामले पर कहा है कि वह जवान अभी ‘लापता’ है और किसी आतंकवादी संगठन में उसके शामिल होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

loading...
शेयर करें