रोजगार मेले बन रहे युवाओं का सहारा, उपलब्द करा रहे नौकरी

0

लखनऊ। मौजूदा समय में देश की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी बनी हुई है। ऐसे में देश प्रदेश में रोजगार को लेकर कई तरह की मुहिम चलाई जा रही है। देश प्रदेश में रोजगार मेले लगाए जा रहे है, जिसमें युवाओं को उनकी योग्यता और उनकी रूचि के अनुसार  रोजगार उपलब्द कराया जा रहा है। इसी तरह का एक मेला आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी देखने को मिला।

इस मेले का आयोजन राजधानी के बासुदेव डिग्री कालेज में किया गया। इस मेले में आज सुबह से ही युवओं की भीड़ बासुदेव डिग्री कालेज में देखने को मिली। बता दें कि इस मेले में मल्टीनेशनल कंपनियों के प्रतिनिधियों ने आ कर युवाओं को रोजगार दिया। इस तरह के आयोजनों से प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया प्रोजेक्ट को काफी सहयोग मिलेगा।

देश की दिग्गज कंपनियों ने आज यहां आकर युवाओं को उनकी क्षमता के अनुरूप रोज़गार दिया। जैसा कि हम सभी जानते हैं आज पे टीएम और ना जाने कितने ऐसे ब्रांड हैं जो प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने की होड़ में सबसे आगे खड़े हैं उन्ही कम्पनियों को युवाओं का साथ चाहिए जिनकी तलाश करने में इस रोजगार मेले ने काफी सहयोग किया। मौजूदा समय में इस तहर के मेले पूरे देश में लगाए जा रहे है, जो युवा बेरोजगार के लिए सुनहरा अवसर प्रदान कर रहे है।

loading...
शेयर करें