जॉन अब्राहम को भारत के नक्शे के बीच दिखने का इंतजार

0

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखकरण’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। चर्चे में बनी उनकी फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका है। उनकी फिल्म के पोस्टर में भारत का नक्शा बना हुआ दिखाई दे रहा है, साथ ही इस नक्शे में जॉन अब्राहम की भी झलक नजर आ रही है।

बता दें कि थियेटर्स में जॉन अब्राहम की कोई फिल्म आए काफी वक्त हो गया है। उनकी फिल्म ‘ परमाणु ‘ की रिलीज पर तो जैसे ग्रहण लग गया है। डेट क्लैश की वजह से तीसरी बार जॉन की फिल्म की रिलीज टल गई है। जानकारी के मुताबिक़ ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली थी । बताया जा रहा है कि रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘बूम-बूम इन न्यू यॉर्क’ की वजह से जॉन के फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट कर दी गई है।

क्या है पोखरण की कहानी

जॉन की फिल्म पोखरण की कहानी भारत के परमाणु परिक्षण पर आधारित है। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट इससे पहली भी दो बार स्थगित हो चुकी है। पहले यह फिल्म 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होनी थी. तब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज डेट नजदीक होने की वजह से इसे ताल दिया गया था। फिल्म की रिलीज बार-बार टलने से जॉन अब्राहम खुश नहीं हैं। उनके हिसाब से ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में ही सिनेमा घरों में दिखा देनी चाहिए थी। जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में को- प्रड्यूसर भी हैं। उनकी अपनी प्रोडक्शन कंपनी JA एंटरटेनमेंट फिल्म के निर्माण में सहभागी है। फिल्म में उनके साथ डायना पेंटी और बोमन इरानी भी हैं।

loading...
शेयर करें