‘जॉनी वॉकर स्कॉच व्हिस्की’ ने पेश किया महिलाओं के लिए खास ब्रांड, कंपनी के ‘लोगो’ में दिखी नए जमाने की महिला

0

नई दिल्ली। महिलाओं की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए जॉनी वॉकर स्कॉच व्हिस्की ने खास उनके लिए नया ब्रांड पेश किया है। इसका नाम जेन वॉकर रखा गया है। सिर्फ इतना ही अब से कंपनी के ‘लोगो’ में पुरुष की जगह नए जमाने की आत्मिवश्वास से भरी हुई महिला का चित्र नजर आएगा। इससे पहले इस कंपनी के लोगो में गुरुर में चूर मर्दाना पुरुष का चित्र दिखाई देता था। हाल ही में संपन्न हुए वीमेंस डे को मद्देनजर रखते हुए इस ब्रांड की लांचिग मार्च के महीने में की गई है।

यह ब्रांड पूरी तरह से महिलाओं की प्रगतिशीलता और सम्माान को समर्पित

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट जैकोबी ने कहा है कि इस ब्रांड की एंट्री को महिलाएं अलहदा तरीके से सेलिब्रेट कर रही हैं। यह इसलिए भी खास है, क्यों कि यह पूरी तरह से महिलाओं की प्रगतिशीलता और सम्मान को समर्पित है।

जॉनी वॉकर ब्लैसक लेबल, जेन वॉकर एडिशन की बोतलें अमेरिका में 34 डॉलर में उपलब्धब हैं। कंपनी डियाजियो हर एक बोतल की कीमत से एक डॉलर निकालकर उन संगठनों को दान देगी, जो महिलाओं के लिए काम कर रहे हैं।

मार्च में जेनी वॉकर की 2,50,000 बोतलें उतारने की तैयारी है। फिलहाल ये कुछ लिमिटेड लोगों के लिए ही है। लेकिन आने वाले समय में जल्द ही इसे सभी के लिए मार्केट में लाया जा सकता है।

loading...
शेयर करें