कश्मीर : सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से चल रही गोलियां

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने काजीगंड इलाके के नौबग गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गांव को घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ अब भी जारी है।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ दो जगह कासो शुरू किया है

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ दो जगह कासो शुरू किया है। कुलगाम के काजीगुंड और पुलवामा के त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के इलाके में छुपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के मुताबिक, 18 बटालियन, सीआरपीएफ, 9 आरआर और एसओजी कुलगाम ने कुंद, क्‍वाजीगुंड और कुलगाम में CASO(घेरा और खोज ऑपरेशन) शुरू कर दिया है। इधर फायरिंग भी लगातार जारी है।

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन आल आउट जारी है

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन आल आउट जारी है। इस ऑपरेशन में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि घाटी में इस साल अब तक इस ऑपरेशन से 170 से अधिक आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। हिजबुल मुजाहिद्दीन के 43 आतंकवादी, लश्कर-ए-तैयबा के 51 और जैश-ए-मोहम्मद के 15 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय