ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी पर किया बड़ा वार, याद दिलाया 10 सिर का वादा

0

नई दिल्ली। सत्‍ता पर पूर्ण बहुमत से काबिज भाजपा पर कांग्रेस के सांसदों ने लोक सभा में जमकर हमला बोला। इस दौरान यूपीए के सांसदों ने पुलवामा में हुए सीआरपीएफ शिविर पर आतंकी हमले का मुद्दा उठाया। एक सुर में सभी विपक्ष के सांसदों ने पीएम मोदी पर कैंप पर हुए हमला पर मौन साधने का आरोप लगाया।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार जब मंगलवार को लोकसभा में कार्यवाही शुरू तभी लोकसभा अध्यक्ष महोदया ने कश्‍मीर में सीआरपीएफ शिविर पर आतंकी हमले का जिक्र किया। इस दौरान संसद में शहीद पांच जवानों को श्रृद्धांजलि दी गई। इस पर विपक्ष की तरफ से कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार को घेरा।

एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक इस पूरे मुद्दे पर यह विषय उठाते हुए सरकार से पाकिस्तान सहित विदेशी नीति पर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की। उन्होंने कहा, ‘हमारी सेना और जवान देश की सुरक्षा को तत्पर हैं लेकिन चिंता इस बात की है कि सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। साथ ही कहा कि ‘जो लोग कहते थे कि एक सिर के बदले 10 सिर लाएंगे, वे आज चुप क्यों हैं? एक वर्ष में 82 सैनिकों ने जान दी है, देश के प्रधानमंत्री कोई बात नहीं कह रहे हैं, पाकिस्तान के प्रति सरकार की नीति क्या है, हम समझ नहीं पा रहे हैं।’

loading...
शेयर करें