जम्म-कश्मीर : मुठभेड़ में सेना का जवान शहीद, एक आतंकी को भी मार गिराया

0

श्रीनगर। जम्म-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। इसमें एक आतंकी भी मारा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना नौबग गांव में हुई। मुठभेड़ में एक अन्य जवान घायल भी हुआ है। उसे अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है।

आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गांव को घेर लिया

कुलगाम में सुरक्षा बलों ने काजीगुंड इलाके के नौबग गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गांव को घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी और फिर दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को ही पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

आतंकवादी भागने में कामयाब रहे हैं

पुलवामा जिले में त्राल के पास स्थित लाम गांव में छिपे आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राइफल्स, विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की संयुक्त टीम पर गोलीबारी की। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। ताजा जानकारी के मुताबिक, आतंकवादी भागने में कामयाब रहे हैं।

त्राल में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों से लोहा लिया है                  

उधर, त्राल में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों से लोहा लिया है, जिसमें दो आतंकी ढेर किए गए। सुरक्षाबल के अलावा सुरक्षा एजेसियां भी सतर्क हो गई हैं और आतंकियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय