कहानी में आया नया ट्विस्ट, सुशील गुप्ता के खिलाफ कपिल मिश्रा इस महिला का भरवाएंगे नामाकंन

0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सीट के लिए तीन उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके ऐलान किया है कि वो सुशील गुप्ता के खिलाफ पार्टी की दिवंगत कार्यकर्ता संतोष कोली की मां कलावती कोली का नामांकन भरवाएंगे। कपिल मिश्रा और कलावती ने कहा है कि पार्टी के बाकी विधायक उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करें।

 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला

साथ ही मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “कलावती कोली ने आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों से समर्थन के लिए अपील की है। कलावती अरविंद केजरीवाल से मिलकर हर विधायक को निजी तौर पर समर्थन के लिए फोन करेगी”।

कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कलावती कोली और सुशील गुप्ता की तस्वीर लगाकर पूछा कि इनमें किसको राज्यसभा जाना चाहिए? कपिल ने ये तक बताया कि कलावती कोली के पास सिर्फ एक कमी है, उनके पास पैसा नहीं हैं। दिल्ली में राज्यसभा की 3 सीटों पर 16 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन है।

बता दें, पार्टी की तरफ से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, चार्टर्ड एकाउटेंट नारायण दास गुप्ता और पूर्व कांग्रेसी नेता सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। नामों की घोषणा के बाद आप के प्रमुख नेता कुमार विश्वास ने जोरदार हमला किया। मिश्रा ने भी मुयमंत्री पर सौदे के तहत राज्यसभा के उम्मीदवार तय किए जाने का आरोप लगाया।

कौन है कलावती कोली?

वर्ष 2013 में आप पार्टी नेता संतोष कोली एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी। 37 दिनों तक उनका हॉस्पिटल में इलाज चला, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका। गुरुग्राम के एक अस्पताल में उन्होंने 28 वर्ष की आयु में आखिरी सांस ली। संतोष कोली केजरीवाल के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से 2002 से जुड़ी हुई थी। पार्टी ने उन्हें दिल्ली की सीमापुरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का टिकट दिया था।

loading...
शेयर करें