एक बार फिर अपनी कॉमेडी से हंसाने आ रही है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

0

नई दिल्ली। मई में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के कारण दोनों ने अपने रास्ते अलग बना लिए थे। जिसे जानकर अनके फैंस को काफी दुख हुआ था। लेकिन अब आया है कहानी में ट्विस्ट और अब एक बार फिर स्क्रीन पर सबको मिलने वाला है हंसी डबल डोज़। दरअसल खबरों में है कि कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ फिर हंसी का मंच शेयर करेंगे।

मिड-डे से बात करते हुए कपिल शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि वह फिर से सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं। सुनील इस समय कनाडा में हैं। कपिल शर्मा ने कहा, ‘वह इस समय कनाडा में हैं और जैसे ही वो वापस आएगा, हम एक बार फिर साथ मिलकर अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाएंगे। कपिल ने कहा कि एक नया शो शुरू करने की संभावनाओं पर बात करेंगे। उम्‍मीद है कि हम एक बार फिर साथ में नजर आएंगे।’Related image

बता  दें कि साल 2014 में फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर कपिल का शो छोड़कर चले गए थे और उन्‍होंनें अपना शो ‘मैड इन इंडिया’ स्टार्ट  किया था। सुनील ग्रोवर का ये शो कुछ खास चल तो नहीं पाया और सुनील ने कपिल के शो में वापस एंट्री करने का ख्याल आया है। वहीं कपिल शर्मा की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। यह कपिल शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय