कपिल की ऑनस्क्रीन ‘बुआ’ की गाड़ी ड्राइवर ने सुनसान जगह रोककर किया ये काम

0

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ में कपिल की बुआजी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने एक टैक्सी ड्राइवर पर ह्रासमैंट की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई हैं। एक्ट्रेस उपासना सिंह शूटिंग के सिलसिले से चंडीगढ़ आई थी। रविवार की रात उपासना सिंह मोरिंडा के पास एक गांव से शूटिंग करके होटल लौट रही थी।

उपासना सिंह

शिकायत के अनुसार, रविवार को वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरा गई, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर पहुंचना था। आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक ने कार को जानबूझकर पीआर-7 रिंग रोड पर ले लिया। उस समय रात के करीब 10 बजे हुए थे। जो बिल्कुल सुनसान थी। टैक्सी चालक की हरकत से डरकर उसने अपने फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई, जिसने एक्ट्रैस उपासना सिंह को अन्य कार से होटल रमाडा के लिए रवाना किया और टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर अपने साथ पुलिस थाने ले गई।

पुलिस ने जब इस मामले में आरोपी विवेक से बात की तो उसने बताया कि उसने जानबूझ कर कार को न तो बंद किया, न ही स्पीड कम की। बल्कि कार की बैटरी खराब होने के कारण यह नौबत आई। उसने बताया कि उसने ही उपासना को दूसरी कार में होटल तक पहुंचाने की व्यवस्था की।

दूसरी ओर, उपासना सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, सोमवार दोपहर बाद उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस लेकर आपसी समझौता कर दिया। अगले दिन सोमवार को टैक्सी चालक विवेक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित में माफी मांगी, जिसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली। वहीं, उपासना सिंह सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई।

loading...
शेयर करें