मम्मी करीना को है अपने बेटे की खूबसूरती पर नाज़, बोलीं – शहज़ादा है मेरा तैमूर

0

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान का कहना है कि मीडिया द्वारा उनके बेटे तैमूर की तस्वीर लेने से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा है। ऋतुजा दिवेकर की प्रेग्नेंसी नोट्स: बिफोर, ड्यूरिंग और आफटर किताब लॉन्च करने के अवसर पर करीना ने ये बात कही।

करीना कपूर खान

मुझे लगता है कि समय बदल रहा है

उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि समय बदल रहा है। जहां भी हम जाते हैं हमारी फोटो क्लिक की जाती हैं। यह हमारी आम जिंदगी का हिस्सा है। मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है। हाल ही में करीना अपने नन्हे नवाब तैमूर के साथ अपनी मम्मी बबीता के घर के सामने दिखीं। इस दौरान तैमूर ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था। जिसमें वह बहुत क्यूट लग रहे थे।

मैं जिम जा रही हूं और सही आहार लेती हूं, ताकि मैं अच्छा महसूस कर सकूं

करीना कपूर खान से जब पूछा गया कि क्या वह वजन घटाने को लेकर दबाव महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, नहीं, मैं नहीं करती। मैं जिम जा रही हूं और सही आहार लेती हूं, ताकि मैं अच्छा महसूस कर सकूं और वजन घटा सकूं। इसमें समय लगेगा। अभिनेत्री ने कहा कि वह टिप्पणियां पढ़ती रहती है कि बच्चे को छेड़कर वह जिम जा रही हैं, लेकिन सामान्य जीवन नहीं जीना उन्हें बेवकूफी भरा कदम लगता है और एक खुशहाल मां दुनिया की सबसे सर्वश्रेष्ठ मां होती है।

Love those beautiful eye's ? ??? he is so cute ❤♥? #TaimurAliKhanPataudi #princeTaimur ??❤♥?

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi ? (@taimur__ali__khan__pataudi) on

क्या आपके ऊपर वजन घटाने का दबाव है

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से बेटी सारा अली खान को कोई टिप्स देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई टिप्स की जरूरत नहीं है, अभिनय उनकी रगों में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके ऊपर वजन घटाने का दबाव है तो की एंड का स्टार ने कहा- नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं जिम जाती हूं और सही चीजें खाती हूं ताकि अच्छा महसूस कर सकूं और वजन घटा सकूं। इसमें कुछ समय लगेगा।

loading...
शेयर करें