3 साल पूरे होने पर केजरीवाल सरकार लांच करेगी नया सांग, जनता के सवालों का देगी जवाब

0

नई दिल्ली। 3 साल पहले आज ही के दिन आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपनी सरकार बनाई थी। 2015 में वैलेंटाइन डे पर 70 में से 67 सीटें जीतकर आम आदमी पार्टी सरकार ने शपथ ली थी। तीन साल पूरे होने पर केजरीवाल सरकार जश्न मनाने के मूड में है। इस खास मौके पर सरकार ने अपनी उपलब्धियों को लेकर एक सांग भी बनाया है।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने कहा कि सरकार ने 3 सालों में ही घोषणा पत्र के लगभग 90 प्रतिशत से भी अधिक काम करके अपने गवर्नेंस का लोहा मनवाया है। थोड़ा-बहुत काम जो बाकी है, वो अगले दो सालों के अंदर निश्चित रूप से पूरा किया जाएगा। तमाम मुश्किलों और अड़चनों के बावजूद दिल्ली की सरकार काफी कुछ डिलिवर कर पाई है।

कार्यक्रम आज सुबह 11 बजे शुरु होगा। कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल समेत कैबिनेट के पूरे मंत्री एक- एक करके अपने कामों का बखान करेंगे। उसके बाद एक घंटे तक आम जनता के सवालों का जवाब देगी सरकार। इस मौके पर अरविंद केजरीवाल एक गाना भी लॉन्च करेंगे। पांच साल केजरीवाल गाना तो आपने सुना ही होगा। लेकिन गाने के बोल में संशोधन किया गया है और बताया गया है कि 3 साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने कितना और क्या काम किया और आगे भी क्या करेंगे, जिससे दिल्ली की जनता फिर अरविंद केजरीवाल को ही मुख्यमंत्री चुनेगी। गाने के बोल आप नेता दिलीप पांडेय ने लिखे हैं। वहीं गाने को अपनी आवाज़ और म्यूजिक विशाल ददलानी ने दिया है।

loading...
शेयर करें