आग की चपेट में आकर जिन दुकानदारों की रोज़ी रोटी छिनी थी, अब उनको सहारा देंगे केजरीवाल

0

नई दिल्ली। बीते दिनों राजधानी दिल्ली की कमला मार्केट में भीषण आग लग गई थी। आग इतनी भीषण थी कि मार्केट की कम से कम 100 दुकानें इसकी चपेट में आ गईं थीं। जिसके बाद अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कमला मार्केट का दौरा किया।

मुख्यमंत्री ने प्रभावित दुकानदारों के लिए क्षतिपूर्ति की राशि बढ़ाने का आदेश दिया

मुख्यमंत्री ने प्रभावित दुकानदारों के लिए क्षतिपूर्ति की राशि बढ़ाने का आदेश दिया। केजरीवाल ने कहा कि ज्यादा क्षतिपूर्ति प्रदान करने लिए उनकी सरकार नीति में संशोधन करेगी। केजरीवाल ने मार्केट के अपने दौरे के वीडियो के साथ एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है- प्रभावित दुकानदारों को बढ़ाकर क्षतिपूर्ति प्रदान करने का आदेश दिया।

भविष्य में ऐसी घटनाओं से प्रभावित दुकानदारों को ज्यादा क्षतिपूर्ति प्रदान करने के लिए नीति में संशोधन करेंगे। कमला मार्केट में 24 अक्टूबर को भीषण आग लगने से 50 से ज्यादा दुकानें व गोदाम जलकर खाक हो गए थे।

क्या कहना था व्यापारियों का

बता दें व्यापारियों ने बताया था कि दुकान बंद कर सभी अपने-अपने घर चले गए थे। रात करीब एक बजे मार्केट में रहने वाले मजदूरों ने फोन कर आग की सूचना दी थी। उन्होंने ही दमकल विभाग और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी थी। दुकानों में प्लास्टिक के सामान भरे होने के कारण आग भड़कती चली गई थीं। धीरे-धीरे आग ने करीब 60 दुकानों को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय