#KKRvsDD : 13 ओवरों में कोलकाता ने बना लिए हैं 108 रन, तीन बल्लेबाज आउट

0

कोलकाता: आईपीएल के 11वें संस्करण में कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में खेले जा रहे 13वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 13 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिए ताजा स्कोर लिखे जाने तक दिनेश कार्तिक (11) और नितीश राणा (29) मैदान पर टिके है जबकि टीम ने तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपना पहला विकेट तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर सात रनों के कुल योग पर खो दिया। ट्रेंट बोल्ट द्वारा फेंकी गई इस गेंद पर सुनील नारायण एक रन के निजी स्कोर पर ग्लेन मैक्सवेल को कैच दे बैठे।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे रोबिन उथप्पा ने सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन का अच्छा साथ दिया और टीम के स्कोर को आठवें ओवर तक 62 रनों तक पहुंचा दिया। इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने कुछ अच्छे शॉट लगाए। लेकिन रोबिन उथप्पा अपनी पारी को बहुत आगे तक नहीं ले जा सके और 35 रनों के निजी स्कोर पर नदीम की गेंद पर कॉट एंड बोल्ड हो गए। हालांकि यह 35 रन उन्होंने मात्र 19 गेंदों में बना दिए। इस दौरान उन्होंने दो चौके और तीन छक्के लगाए।

रोबिन उथप्पा के आउट होने के बाद क्रिस लिन भी ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं सके। और 11वें ओवर में क्रिस लीं का शिकार हो गए। उन्होंने 31 रन बनाए।

हालांकि इसके बाद नितीश और दिनेश ने टीम को कोई भी झटका लगने नहीं दिया है।

loading...
शेयर करें