जानिए 20 साल की इस कातिल हसीना की कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, हजारों हैं इसके चाहने वाले

0

सूरत। जुर्म की दुनिया की चमक-दमक अक्सर लोगों को अपनी तरफ खीचती है। इसका ताजा उदाहरण है गुजरात की मशहूर लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी। महज 20 साल की उम्र में भूरी गुजरात में किसी आतंक से कम नहीं है। होली के दिन सरेआम यहां की सड़को पर तलवार लेकर निकली भूरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार सूरत की वराछा थाना पुलिस ने बीते गुरुवार इस लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया।

सूरत समेत कई जिलों के थानों में दर्ज हैं 9 अपराधिक मामले

होली के दिन सड़क पर खुलेआम आतंक मचाने वाली भूरी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पर दंगा फैलाने का मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा जब इसके अन्य मामलों की जांच की गई तो पाया गया कि इस लेडी डॉन के खिलाफ सूरत समेत कई जिलों के अलग-अलग थानों में 9 अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने भूरी के अलावा उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक इसके ब्वॉयफ्रेंड संजय भुवा पर चार में से दो केस मर्डर के र्हैं और अस्मिता उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। लेडी डॉन के गैंग के दो सदस्य तो पहले ही पकड़े गये थे अब लेडी डॉन और इसका ब्वॉयफ्रेंड इनके गैंग के एक और साथी पुलिस के हाथ लगे हैं।

यह लेडी डॉन अपनी खूबसूरती के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर है। उसने फेसबुक पर हथियारों के साथ अपनी कई फोटो पोस्ट कर रखी हैं। सोशल मीडिया पर भूरी के करीब 9 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। भूरी के गिरफ्तार होने से फिलहाल गुजरात के लोगों ने राहत की सांस ली है।

loading...
शेयर करें