बेहतरीन फीचर्स के साथ सुजुकी ने भारतीय बाजार में लांच की अपनी जीएसएक्स-एस 750

0

नई दिल्ली। बेहतरीन दोपहिया बनाने के लिए जानी जानें वाली कंपनी सुजुकी मोटर ने भारतीय बाजार में एक बार फिर से दस्तक दी है। इस बार कंपनी ने अपनी पहली सब-1000 सीसी बिग-बाइक जीएसएक्स-एस 750 को भारत में लांच किया है। इसकी कीमत 7,45,000 रुपये रखी गई है जो कि दिल्ली के एक्स शोरूम में उपलब्ध की जाएगी।

इस बाइक की लांचिंग के बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि बेहतरीन सुपरस्पोर्ट इंजन से लैस, जीएसएक्स-एस 750 में 749 सीसी का फोर-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया गया है। जो कि 10,500 आरपीएम पर 84 किलोवॉट का पॉवर और 9,000 आरपीएम पर 81 एनएम का टार्क पैदा करता है। इसे विशेष रूप से शहरी रास्तों और घुमावदार सड़कों पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार किया गया है।

सुजुकी के प्रबंध निदेशक सतोशी उचिदा ने कहा कि हमने हर साल भारतीय बाजार में कई नए और प्रीमियम उत्पाद लांच करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की थी। जीएसएक्स-एस 750 सुजुकी की ओर नए वित्त वर्ष में सिर्फ पहली पेशकश ही नहीं, बल्कि यह सब-1000 सीसी बिग-बाइक सेगमेंट में हमारा पहला उत्पाद भी है। भारत में हमारे दूसरे सीकेडी मॉडल के रूप में, हमें विश्वास है कि जीएसएक्स-एस 750 ‘जीएसएक्स’ ब्रांड को और मजबूत बनाएगी।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष संजीव राजशेखरन ने कहा, “सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया जीएसएक्स-एफ श्रेणी के तहत सबसे प्रतिष्ठित मोटरसाइकिलों को पेश करने के लिए प्रसिद्ध है और जीएसएक्स-एस 750 कोई अपवाद नहीं है। जीएसएक्स-एस 750 को सड़क पर राज करने के लिए डिजाइन किया गया है, यह बात इसकी आक्रामक स्टाइल, आरामदायक अर्गोनॉमिक्स या फिर इसके दमदार इंजन से साफ झलकती है।”

 

loading...
शेयर करें