बेहतरीन फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लांच हुआ कूलपैड नोट 6, जानें कीमत

0

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने भारतीय बाजार में एक बार फिर से वापसी की है। इस बार कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन नोट 6 लांच किया है। इस फोन को कुछ समय बाद ऑफलाइन उपलब्ध कर दिया जाएगा।  इस फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले और 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है।

इस फोन को लेकर कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि यह स्मार्टफोन मंगलवार से 4जीबी रैम और 32 जीबी और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में क्रमश: 8,999 रुपये और 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि  एंड्रायड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट के साथ 4,070 एमएएच की बैटरी लगी है।

इस फोन को लेकर कूलपैड इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सैयद ताजुद्दीन ने बताया कि कूलपैड ‘नोट 6’ भारतीय ग्राहकों के लिए एक शानदार पैसा वसूल फोन है। इसी के साथ ताजुद्दीन ने आगे कहा कि हम अपने कुछ खुदरा भागीदारों और बहु-ब्रांड आउटलेट के माध्यम से ऑफलाइन बाजार में विस्तार के लिए अगले कुछ महीनों में अधिक आक्रामक ऑफलाइन डिवाइस पेश करने की भी योजना बना रहे हैं। कूलपैड ‘नोट 6’ दिल्ली-एनसीआर, तेलंगाना और महाराष्ट्र समेत आठ राज्यों में 300 से अधिक मल्टी ब्रांड स्टोर में उपलब्ध होंगे।

loading...
शेयर करें