जानें इस अनोखे गैजेट के बारे में, एक क्लिक में ड्रोन बन जाएगा फोन

0

नई दिल्ली । लॉस वेगस में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2018) में इस बार इस शो में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।टेक्नॉलजी के दिग्गज रोज ही कुछ ऐसे नए इलेक्‍ट्रानिक गैजेट पेश हो रहे हैं, जिन्‍हें देखकर गैजेट फ्रीक भी दंग रह जाते हैं। इस शो पर एक ऐसा स्‍मार्टफोन केस पेश किया गया है, जो यूजर्स के लिए एरियल सेल्‍फी लेने में सक्षम है।

एक ऐसा ड्रोन सामने आया है जिससे जब यूजर चाहे तब ये फोन केस ट्रांसफॉर्मर की तरह अपना रुप बदलकर ड्रोन बन जाएगा और फिर उड़ते हुए फोन कैमरा से आप तरह तरह की सेल्‍फी खींच सकेंगे। यह ड्रोन कैमरा कम फोन केस SELFY Camera LLC नाम की कंपनी ने बनाया है। शो में कंपनी ने AEE ऐविएशन के साथ मिलकर इसका शानदार डेमो दिया है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह स्‍मार्टफोन दुनिया का सबसे अनोखा और पहला प्रोडक्‍ट है।

जानिए इसकी खासियत–

यह AEE SELFLY सेल्‍फी ड्रोन 10 MM मोटाई का है और इसे 4 से 6 इंच के स्‍मार्टफोन में फिट किया जा सकता है। फोल्‍ड हो जाने वाला यह नन्‍हां सा ड्रोन स्‍टेबलाइजेशन तकनीक से लैस है, यानि कि हवा में उड़ते हुए यह आपके लिए एक स्थिर और साफ तस्‍वीरें और वीडियो बना सकता है। इस ड्रोन कैमरे में 1080P फुल एचडी वीडियो बनाने की सुविधा है साथ ही इसमें लगा है 13 मेगापिक्‍सल का वाइड एंगल कैमरा, जिससे तमाम वाइड ऐंगल तस्‍वीरें और वीडियो बनाए जा सकते हैं। यही नहीं इस ड्रोन कैमरा से आप लाइव स्‍ट्रीमिंग भी कर सकते हैं।

 

loading...
शेयर करें