जानिए क्या रहा रिलीज़ से एक दिन पहले लीक हुई ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’ का फिल्म रिव्यू

0

फिल्म का नाम :  ‘बाबुमोशाय बंदूकबाज’

निर्देशक : कुशान नंदी

स्टार कास्ट : नवाजुद्दीन सिद्दिकी, बिदिता बाग, श्रद्धा दास, दिव्या दत्ता

रेटिंग : 2 स्टार

मुंबई। फिल्म की कहानी बाबू बिहारी (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) से शुरु होती है। बाबू बिहारी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर होता है जो बड़े- बड़े लोगों को मारने का कॉन्ट्रैक्ट लेता है और इसके बदले में भारी रकम वसूलता है। इन्हीं सब के बीच बाबू की मुलाकात  फुलवा (बिदिता बाग) नाम की लड़की से होती है। फुलवा मोची का काम करती है। बाबू और फुलवा को एक- दूसरे से प्यार हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बाबू के इस बिजनेस में एक और शख्स की एंट्री होती है।  बाके(जतिन गोस्वामी) नाम के शख्स की। दोनों में काम को लेकर कॉम्पटीशन शुरु हो जाता है और फिर कहानी में काफी उतार- चढ़ाव आते हैं। क्या बाबू और फुलवा के प्यार को अंजाम मिलता है, बाबू और बाके के बीच चल रहे कॉम्पटीशन के बीच किसकी जीत होती है, इन सब सवालों के जवाब के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है साथ ही कैमरा वर्क कमाल का है। फिल्म में बेहतर लोकेशंस का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। हालांकि स्क्रीनप्ले और कहानी पर थोड़ा काम किया जा सकता था। कहानी का अंत कहीं न कहीं निराश करता है, जिसे और बेहतर किया जा सकता था।

एक्टिंग

फिल्म के सभी स्टार्स ने जबरदस्त एक्टिंग की है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। बिदिता का भी काम अच्छा है। निगेटिव रोल में दिव्या दत्ता भी खूब जची हैं। बाकी स्टार्स का काम भी अच्छा है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक कुछ खास नहीं है। फिल्म में जबरदस्ती के गानें नहीं डाले गए हैं। बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक है जो कहानी के साथ सटीक बैठता है।

देखें या नहीं

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के फैन हैं और ग्रे शेड की फिल्म देखना पसंद करते हैं तो आपको ये फिल्म अच्छी लगेगी।

 

loading...
शेयर करें