लेनोवो ने किया बड़ा एलान, राजस्थान में खुलने जा रहे 5 नए एक्सक्लुसिव स्टोर

0

नई दिल्ली। चीन की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी लेनोवो दिन प्रतिदिन भारत में अपना वर्चस्व बढ़ाती जा रही है। इस बार कंपनी ने देश में अपनी पहुंच बढ़ाते हुए राजस्थान में लेनोवो के 5 नए एक्सक्लुसिव स्टोर खोलने का एलान किया है। ये स्टोर राजस्थान के मुख्य शहरों जैसे जयपुर, उदयपुर, कोटा, भीलवाड़ा और कंकरोली में स्थित हैं। इन नए स्टोरों के लॉन्च के साथ, लेनोवो के पास राजस्थान में 12 एक्सक्लुसिव एवं 32 एक्सप्रेस स्टोर हो गए हैं।

आपको बताते चले की क्षेत्र में स्थित इन सभी स्टोरों में 6 एलईएस एवं 2 एक्सप्रेस स्टोर अकेले जयपुर में हैं। यहां पर राजस्थान के ग्राहक स्टाईलिश नोटबुक्स और एआईओ की व्यापक श्रृंखला देख सकते हैं। राज्य के ग्राहकों के लिए उत्पाद श्रृंखला का विस्तार करने के लिए इंटरनेशनल गेमिंग ब्रांड –

लिज़ायन वाई520; प्रीमियम कन्वर्टिबल – योगा 520; अल्ट्रा-थिन एवं लाईट पॉवरहाउस आइडियापैड 520एस, एवं 320एस, एब्सॉल्यूट मल्टीमीडिया एंटरटेनमेंट डिवाईस आइडियापैड 520 तथा ऑल-इन-वन की संपूर्ण श्रृंखला नए लॉन्च किए गए लेनोवो स्टोरों पर उपलब्ध होगी।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि यह ब्रांड अगली तिमाही के अंत तक राजस्थान में पांच नए एक्सक्लुसिव स्टोर खोलकर अपनी पहुंच का विस्तार करने की योजना बना रहा है। लेनोवो द्वारा उठाए गए इस कदम से ग्राहकों की सारी दिक्कते खत्म हो जाएंगी।

 

loading...
शेयर करें