लखनऊ: पहले प्रेमी युगल ने काटी हाथ की नस, फिर पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान

0

लखनऊ। प्यार करने वाले अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। ऐसी ही घटना राजधनी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में देखने को मिली। जब दो प्रेमी साथ नहीं रह पाए तब उन्होंने अपनी जान ही दे दी। इस प्रेमी युगल ने पहले अपनी नस काटी उसके बाद जिसके बाद प्रेमी की मौत हो गयी और वहीं प्रेमिका ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी।   

घटना शुक्रवार सुबह की है। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में जापलिंग रोड पर सूरजदीप काम्प्लेक्स के पास युवक युवती के शव मिले। युवक शव काम्प्लेक्स के छत पर पाया गया जबकि युवती का शव नीचे। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि दोनों प्रेमी हैं। पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसमें सिमकार्ड नहीं लगा है मामले की जांच की जा रही है

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुयी है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में छूट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची और खून के सैंपल लिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे पहले इस घटना को देखने वाले चौकीदार के मुताबिक सुबह 5 बजे के बाद की है। क्योंकि जब वो आया ताब तब उसने कुछ नहीं देखा। लोगों ने शव को देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। सुसाइड की सूचना पाकर मौके पर आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह, एएसपी पूर्वी, सीओ हजरतगंज, कोतवाली प्रभारी एके शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जाँच में जुटी पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के लिए निर्देश दिए हैं। पुलिस इस सुसाईड के पीछे जुड़े कारण का पता लगाने में जुटी।

loading...
शेयर करें