मैनपुरी सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

0

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए भयानक हादसे पर दुःख जताते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया। योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में हुई भीषण बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक जताते हुए प्रशासन को घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए।

योगी आदित्यनाथ
आपको बता दें कि बुधवार तड़के मैनपुरी जिले दन्नाहार थाना क्षेत्र में एक डबल डेकर टूरिस्ट बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 17 लोगों की मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल है। दुर्घटनाग्रस्त हुई बस बस राजस्थान के जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही थी। मैनपुरी के एएसपी ओम प्रकाश सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार तड़के जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही बस कि मैनपुरी-इटावा रोड पर जिले से करीब 25 किलोमीटर दूर तीरथपुर गांव के पास पास डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। यह हादसा सुबह करीब 5:30 बजे हुआ।

हादसे में 5 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। वहीँ हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं। बस में जख्मी हुए यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि गंभीर रूप से जख्मी हुए तीन लोगों को सैफई मेडिकल कॉलेज और फिर वहां से आगरा के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद से से राहत और बचाव कार्य जारी है। मौके पर भारी संख्या में पुलिबल तैनात है। बस में 60-70 लोग सवार थे।

loading...
शेयर करें