माधुरी, अनिल और अजय ने शुरु की ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग, आमिर ने दिया मुहूर्त क्लैप

0

मुंबई| सुपरस्टार आमिर खान ने मंगलवार को आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के लिए मुहूर्त क्लैप दिया। यह फिल्म इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित है।

फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी बयान के मुताबिक, हालांकि, उन्होंने ‘मुहूर्त’ शॉट का निर्देशन करने में अभिनेता अनिल कपूर के सहायक का काम किया, माधुरी दीक्षित ने इसके लिए कैमरे को ऑन किया। यह शॉट अजय देवगन, अरशद वारसी, बोमन ईरानी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा की उपस्थिति में हुआ।

इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। इंद्र कुमार के मुताबिक फिल्म में इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि लेकिन ये जोड़ी इस बार सिर्फ आपको हंसाने आ रही है। वो माधुरी को अपना लकी चार्म मानते हैं, जिनके साथ माधुरी ने दिल, बेटा और राजा जैसी फिल्में की हैं। कुछ महीने पहले इंद्र कुमार ने माधुरी दीक्षित को टोटल धमाल के लिए अप्रोच किया था। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को नब्बे के दशक की बेहतरीन जोड़ी माना जाता रहा है। दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा जैसी फिल्मों में साथ काम किया। करीब 17 साल पहले अनिल और माधुरी की ‘पुकार’ आई थी।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ‘टोटल धमाल’ अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकेरिया, मरक ड अधिकारी, आनंद पंडित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख भी हैं।

 

loading...
शेयर करें