रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में कंटेस्टेंट को जज करेंगी माधुरी दीक्षित

0

नई दिल्ली: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने कलर्स चैनल के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज के रूप में एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी करने जा रही हैं। इसमें उनका साथ देंगे निर्देशक शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया। इस शो को तीन आयु वर्गों बच्चों, युवाओं और वयस्कों में बांटा गया है। सभी प्रतिभागियों को अपनी श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करनी है।

माधुरी दीक्षित नेने ने कहा, “इस शो की यूएसपी यह है कि यह भारत की तीन पीढ़ियों को परफार्म करने का एक कॉमन प्लेटफार्म उपलब्ध कराकर अलग-अलग आयु वर्ग के बीच डांस के जुनून को सेलिब्रेट करता है। मेरे लिए नृत्य एक जुनून है और मैं शो शुरू होने की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रही हूं ताकि हम भारत के सच्चे डांस दीवाने की खोज कर सकें।”

निर्देशक शशांक खेतान ने कहा, “डांस दीवाने के साथ, मैं एक रियलिटी शो में अपनी शुरुआत कर रहा हूं। हम उन प्रतिभाशाली डांसर की तलाश में हैं, जिनके लिए उम्र एक बाधा नहीं है और जो नृत्य के प्रति अपनी दीवानगी से भारत को झुमाना चाहते हैं। माधुरी के साथ ज्यूरी पैनल साझा करना एक सम्मान की बात है और मैं शो की जल्द ही शूटिंग शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने कहा, “एक प्रतिस्पर्धी होने से लेकर विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में नृत्य-निर्देशन करने और अब जजों की तिकड़ी में शामिल होने तक मेरे लिए लंबी किंतु फलदायी यात्रा रही है। मेरे लिए माधुरी मैम और शशांक खेतान के बगल में उनके साथी जज के रूप में बैठना निश्चित रूप में काफी शानदार अनुभव होगा।”

loading...
शेयर करें