बाहुबली को टक्कर देगी भोजपुरी की महाबली, पांच भाषाओं में बन रही है फिल्म

0

मुंबई। बॉलीवुड में हिट रही फिल्म ‘बाहुबली’ को भोजपुरी की एक फिल्म टक्कर देने आ रही है। इस फिल्म का नाम ‘वीर युद्धा महाबली’ बताया जा रहा है। कहा जा रहा है महाबली बॉलीवुड की दुनियाभर की कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ने का दावा कर रही है।

दक्षिण भारतीय फिल्म बाहुबली के सारे रिकार्ड को तोड़ने का दावा कर रही महाबली बनकर तैयार हो गई है। हाल ही में फिल्म का पहला लुक भी रिलीज़ किया गया है। पांच भाषाओं में बन रही इस फिल्म को पहला लुक सोशल साइट्स पर जारी कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म से जुड़ी जानकारी ट्विटर पर शेयर की है।

जारी किए गए इस फिल्म के पोस्टर में इसमें VFX कितना इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं इसका VFX इतना जोरदार है कि कहा जा रहा है ये ‘बाहुबली’ को टक्कर दे सकता है।

फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ का मुख्य किरदार में नज़र आंएगे। ट्विटर पर जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम वीरयुद्धा महाबली है। इसे भोजपुरी और हिंदी के अलावा बंगाली, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

बात करें फिल्म के पहले लुक की तो इसमें निरहुआ बेहद खतरनाक अंदाज़ में नज़र आये है। कहा जा रहा है कि निरहुआ बॉलीवुड एक्टर प्रभास को टक्कर देंगे। इस फिल्म की तुलना बाहुबली से की जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर इकबाल बख्श हैं। फिल्म में निरहुआ के अपोजिट आम्रपाली दूबे नजर आने वाली हैं।

 

loading...
शेयर करें