शानदार लुक के साथ भारत में लांच हुई Mahindra XUV 500 Facelift, जानें कीमत

0

नई दिल्ली।  देश की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई एक्सयूवी 500 का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लांच कर दिया है। भारत में लोग इस नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कार में ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कई बदलाव किये गये हैं। इसके पांच कैटेगिरी बाजार में होगे. इस गाड़ी में 7 लोग आराम से बैठ सकेंगे।

कंपनी ने इसकी कीमत 12.32 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी ह। इस नई कार के इंटीरिटर और एक्टीरियर दोनों ही जगहों पर बदलाव किया गया है। साथ ही इसकी पावर को पहले की तुलना में बढ़ाया गया है।

जानें फेसलिफ्ट XUV500 के बारे में कुछ औऱ बातें..

नए डिजायन वाली हैडलाइटें, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ आएंगी। फ्रंट बंपर भी नया होगा। इस में नए फॉग लैंप्स और नए सेंट्रल एयरडैम आएंगे। वर्टिकल टेललैंप्स की जगह त्रिकोण डिजायन वाले टेललैंप्स आएंगे। टेलगेट को भी नए सिरे से डिजायन किया गया है। नंबर प्लेट के ऊपर की तरफ क्रोम फिनिशिंग दी गई है।

फेसलिफ्ट एक्सयूवी500 के मौजूदा मॉडल में 02.2 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिया जा सकता है। पेट्रोल इंजन की पावर 140 पीएस और टॉर्क 320 एनएम होगा। डीज़ल इंजन की पावर 140 पीएस और टॉर्क 330 एनएम होगा। फेसलिफ्ट एक्सयूवी500 के टॉप वेरिएंट में अपडेट 2.2 लीटर डीज़ल इंजन दिया जा सकता है, जो 157 पीएस की पावर और 360 एनएम का टॉर्क देगा।

 

loading...
शेयर करें