अभी-अभी : कांग्रेस के सबसे बड़े नेता को मिल रही धमकी, किया हैरान कर देने वाला खुलासा

0

नई दिल्ली। लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बड़ा खुलासा किया है। खड़गे का कहना है कि उन्हें लगाता फोन पर धमकियां मिल रही हैं। खड़गे ने कहा, मैं इस मामले को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के संज्ञान में लाया हूं। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें किस तरह की धमकियां दी गईं। इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली के तुगलक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें : हार्दिक पटेल बोले, मैंने गलती की जो गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी से नहीं मिला

मल्लिकार्जुन खड़गे

अब मैं 76 साल का हूं…

खड़गे ने कहा, लोग सोचते हैं कि वे मुझे शांत कर देंगे या मुझे मेरा काम करने से रोक देंगे। उनको यह पता होना चाहिए कि शायद उसी वक्त मेरी मौत हो जाती जब मैं छह साल का था और मेरी घर में आग लग गई थी। इस आग में मेरे माता-पिता और दूसरे रिश्तेदारों की मौत हो गई थी। अब मैं 76 साल का हूं और इसलिए इन 70 वर्षों को अतिरिक्त मानता हूं।

यह भी पढ़ें : जेल से ही लालू ने कर दिया बड़ा खेल – बीजेपी के उड़े होश, बिहार की राजनीति में चली तेजस्वी लहर

इन धमकियों के पीछे किसका हाथ हो सकता है…

मल्लिकार्जुन खड़गे के मुताबिक, उन्होंने इस मामले को इस लिए अभी तक सार्वजनिक नहीं किया क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे जांच प्रक्रिया बाधित होगी। इन धमकियों के पीछे किसका हाथ हो सकता है, इस बारे में पूछे जाने पर खड़गे ने कहा, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता। जांच पूरी होने के बाद इस बातका खुलासा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : मोदी के लिए आई साल की सबसे बुरी खबर – बीजेपी के उड़े होश, खुशी से झूम उठे राहुल

loading...
शेयर करें