राजस्थान में लव-जिहाद को लेकर मुस्लिम की हत्या पर ममता को आया गुस्सा, बोलीं…

0

कोलकाता। राजस्थान में लव-जिहाद को लेकर एक मुस्लिम की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसे देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाएगी। इतना ही नहीं, आरोपियों ने इस पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया। हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस मामले पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है।

ममता बनर्जी ने राजस्थान में हत्या किए जाने की निंदा की

ममता बनर्जी ने बंगाल के एक मजदूर की राजस्थान में हत्या किए जाने की निंदा की। मजदूर की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। आरोपी का कहना है कि ‘उसने हत्या एक लड़की को लव जिहाद से बचाने के लिए की।’ यह घटना राजस्थान के राजसमंद जिले में हुई और आरोपी शंभूनाथ रायगर ने इस नृशंस कृत्य का वीडियो भी रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। यह वीडियो वायरल हो गया है।

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, हम बंगाल के एक मजदूर की राजस्थान में की गई जघन्य हत्या की निंदा करते हैं। कैसे लोग इस हद तक अमानवीय हो सकते हैं? दुखद। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा रायगर से मामले में पूछताछ की जा रही है। वायरल होते वीडियो में अपराधी, शेख पर फावड़े से हमला करता दिख रहा है। उसके शरीर पर केरोसिन डाल रहा है व उसे जिंदा जला रहा है। रायगर ने चेतावनी दी कि जो ‘लव जिहाद’ में लिप्त है, उनकी भी यही नियति होगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय