बीजेपी नेता ने कहा -पीएम और सीएम का अपमान करने वालों को दुनिया से गायब कर दूंगा

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में बीजेपी सासंद मनोहर ऊंटवाल अपने विवादित बयानों से बाज नहीं आरहे हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसेक बड़ा विवाद हो सकता है। मनोहर ऊंटवाल किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम के दौरान कहा कि जो भी हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अनुचित बात करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे।

मनोहर ऊंटवाल

रविवार शाम जिले के पोलायकलां आयोजित किसान सम्मान यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे ऊंटवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो हमारे पीएम और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब कर देंगे’। आजकल नेता बोलते समय भूल जाते हैं कि वो क्या बोल रहे हैं।,

चुनाव के मद्देनजर वो जनता को अपनी तरफ करने के लिए सभी पैतरे आजमा रहे हैं।  इससे पहले शाजापुर विधायक अरुण भीमावद ने शिवराज को भगवान का 25वां अवतार बता दिया था और अब सांसद मनोहर ऊंटवाल मंच से ही धमकी देते नजर आ रहे है।

वहीँ ऊंटवाल ने इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था। एक दिन के उपवास पर बैठे बीजेपी से देवास के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने बयान देते हुए कहा था कि दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक ‘आइटम’ जरुर ले आए।

हालाँकि बाद में वो अपने ब्यान से पलट गए थे। उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि वह दिग्विजय सिंह की बहुत इज्जत करते हैं। कोई उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहा है। कोई उनके बयानो को तोड़ मोड़ के दिखाने की कोशिश कर रहा है। मैं उनकी पत्नी के बारे में बात नहीं कर रहा था न मेरा ऐसा कोई इरादा था।

loading...
शेयर करें