कुंवारे प्रेमी से शादीशुदा प्रेमिका ने की जिद, हुआ यह अंजाम, जानें

0

उन्नाव। इश्‍क ने एक शादीशुदा महिला को प्रेमी के प्‍यार में इस कदर पागल थी कि उसे अच्‍छे और बुरे की परख नही कर सकी।  प्‍यार के अंधेपन में वह इतनी घिर चुकी थी कि उसे अपनी जान भी गवानी पड़ी। मिली जानकारी के मुताबिक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के ऊपर दबाव बना रही थी। उससे पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने उसकी हत्या ही कर दी। महिला की हत्‍या प्रेमी ने अपने एक दोस्‍त के साथ की।

सूत्रों के अनुसार प्रेमी महिला के दबाव से बहुत तंग आ गया था, इसलिए उसने यह कदम उठाया। हत्‍या के पहले आरोपी आर उसके दोस्‍त ने नवविवाहिता के साथ दुष्‍कर्म किया। मामले के तह तक जाने के लिए पुलिस ने क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस को लगाया गया था। जिसके बाद पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। पुलिस घटना का खुलासा करते हुए प्रेमी की महिला को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक दोस्‍त फरार चल रहा है।

सूत्रों के मुताबिक उन्‍नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव कोदईया खेड़ा -बिहार पुरवा मार्ग पर विगत एक महिला का शव मिला था। उसकी दशा देखकर यह अंदाजा लगाया गया था कि उसकी हत्‍या गोलीमारकर कर गयी है। जिसकी पहचान गांव पोखरी निवासी महिला के रूप में हुई। पुलिस के छानबीन में पता चला की आरोपी किरन मुकेश पर महिला घर से भाग चलने का दबाव बना रही थी। जिसके बाद आरोपी ने रास्‍ते से हटाने के लिए उसकी हत्‍या कर दी।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय