McDonald’s में बर्गर खाने वालों को बड़ा झटका, बंद हुए रेस्तरां

0

नई दिल्‍ली। काफी समय से कानूनी लड़ाई में फंसे मैकडॉनल्ड्स के साझेदार विक्रम बख्शी ने जानकारी दी है कि जल्‍द ही उत्‍तर भारत में मैकडॉनल्ड्स के रेस्तरां बंद होने रहे हैं। जबकि, पूर्वी भारत में स्थित लगभग सारे रेस्तरां बंद हो चुके हैं। दरअसल इसके पीछे की वजह सप्लायरों से आवश्यक वस्तुएं नहीं मिल पाना है।

McDonald's में बर्गर

बता दें, मैकडोनाल्ड्स इंडिया के उत्तरी और पूर्वी भारत में आउटलेटों को सप्लाई देने वाले राधाकृष्ण फूडलैंड ने आपूर्ति रोक दी है जिससे उसके सभी 80 आउटलेटों के कामकाज पर असर पड़ा है। क्‍योंकि काफी समय से मैकडॉनल्ड्स और विक्रम बक्शी के बीच विवाद चल रहा है।

वहीं बख्शी का कहना है कि सप्लाई रुकने से सभी आउटलेटों पर प्रतिकूल असर पड़ा है। इसके चलते पूर्वी भारत में मैकडॉनल्ड्स के सभी आउटलेट्स बंद हो चुके हैं। साथ ही उत्तर भारत में अन्य आउटलेट्स पर भी प्रभावित सप्लाई चेन के कारण बंद करने का दबाव है। फिलहाल सीमित भंडार के कारण कुल 80 रेस्तरां इस तरह के दबाव में हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में 20 दिसंबर को राधाकृष्ण फूडलैंड प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से सीपीआरएल को एक पत्र लिखा गया था। इस पत्र में कहा गया था कि मात्रा कम होने और भविष्य की अनिश्चितता साथ ही कुछ अतिरिक्त राशि का भुगतान नहीं होने की वजह से वह आपूर्ति में रोक लगा रहे हैं।

loading...
शेयर करें