बेहद मजबूत बैट्री और बड़ी स्क्रीन के साथ Mi का नया धमाका

0

नई दिल्ली: अगर आप मार्केट में मोबाइल खरीदने जा रहे हैं तो रुक कर ये khabar जरूर पढ़ लें। हो सकता है कि आपको फिर यही स्मार्टफोन पसंद आ जाए। दरअसल, चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने बीते दिनों भारत में पहले फैबलेट स्‍मार्टफोन MIUI 8 के साथ Mi Max लांच किया है। यह स्मार्टफोन दिल्ली के एक इवेंट में लांच किया गया। इसके बाद आज (शुक्रवार) बैंगलोर में भी इस मोबाइल फोन की एक झलक दिखाई।

Mi Max

Mi Max की खासियत इसकी दमदार बैट्री

आइये अब हम आपको Mi Max के फीचर्स से रूबरू करा देते हैं। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्राइड पर काम करता है। 6.44 इंच का फुल एचडी की बड़ी स्क्रीन और 4760 Mah की दमदार बैटरी की वजह से यह अन्य स्मार्टफोन से थोड़ा हटकर है। इसकी स्क्रीन का रिज्‍यूलेशन, 1920 x 1080 पिक्‍सल है। साथ ही इसमें सनलाइट डिस्‍प्‍ले भी है जो वातावरण के हिसाब से फोन को आंखों को आराम पहुंचाने के हिसाब से सेट कर देता है।

न्‍यू गैलरी, इम्‍प्रूवड फीचर्स और नए कैलकुलेटर एप के साथ यह फोन काफी यूजर फ्रैंडली है। Mi Max में 16 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है।

Mi Max की मैटेलिक बॉडी  की फिनिशंग काफी अच्‍छी है। 173.1 एमएम लम्‍बा और 88.3 एमएम चौडा व 7. 5 एमएम मोटा यह फोन, हैंडल करने के लिए काफी अच्‍छा है। फोन को कैरी करने में भी हाथ में दर्द नहीं होने लगेगा यानि कुछ मिलाकर आपके बजट में यह अच्‍छा फोन है।

loading...
शेयर करें