नाबालिग लड़कियों को दो हवस के पुजारियों ने बनाया शिकार, हालत बिगड़ी

0

चंद्रपुर। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जनपद से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर 4 लड़कियों को बंधक बनाकर उनके साथ दुष्‍कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद इलाके में खलबली का महोल बना हुआ है। वहीं मामले को गंभीरता को लेते हुए पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से एक आरोपी की उम्र लगभग 50 बताई गई और दूसरे की 20 साल।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आरोपी लालाजी पिंपले ने गांव की 11 साल की दो नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और सूरज हनवते ने 10 साल की दो लड़कियों के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित लड़की के पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद इलाज के दौरान डाक्‍टर ने पीड़िताओं के साथ दुष्‍कर्म की बात कही।

डाक्‍टर के इस जवाब के बाद पीड़िता के परिजन सन्‍न रह गए। जब इस मामले में उन्‍होंने लड़की से पूछताछ की तब पीड़िता ने अपनी आप बिती सुनाई। लोगों को उस समय सबसे ज्‍यादा धक्‍का लगा, जब कहा कि इस तरह की घटना उनकी सहेलियों के साथ भी हुई है।

बलत्‍कार करने के बाद आरोपियों ने पीड़िताओं से कहा था कि इस बारे में किसी से कुछ कहा तो तुम्‍हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। वहीं इलाज के दौरान दुष्‍कर्म की घटना सामने आने के बाद डाक्‍टर ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद आरोपियों को पकड़ा गया।

loading...
शेयर करें