कुकर्मी शिक्षक ने मासूम छात्रा को बनाया अपनी हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

0

नैनीताल। उत्तराखंड में गुरू और शिष्य की मर्यादा को ताड़ ताड़ करने का मामला सामने आया है।  इस घटना में एक शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसे गर्भवती कर दिया। डीएनए रिपोर्ट आने के बाद इसका खुलासा हुआ है। आरोप है कि शिक्षक लंबे समय से किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था। पिछले साल सितंबर में शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया था। तब से वह जेल में है।

आपको बताते चले कि पिछले साल परिजनों ने टिहरी जिले के थाना कैंपटी में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय इंटर कालेज में दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा का उसका ही शिक्षक परमेश कुमार यौन शोषण करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब वह गर्भवती हो गई।

रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने शिक्षक को उसके देहरादून स्थित आवास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूसरी ओर शिक्षक ने आरोप को नकारते हुए डीएनए टेस्ट की मांग की थी। इस बीच छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया। कैंपटी थाना प्रभारी प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि बच्चे और परमेश का ब्लड सैंपल डीएनए के लिए भेजा था। रिपोर्ट आ गई है और सैंपल मैच हो गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही डीएनए रिपोर्ट अदालत में रखी जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।

loading...
शेयर करें