संगम नगरी में बड़ा हादसा: गंगा में पलटी 20 लोगों से भरी नाव

0

इलाहाबाद। संगम नगरी में एक बड़ा हादसा हो गया। खबर मिली है कि इलाहाबाद से करीब 65 किमी दूर मेजा तहसील के मुकुंदपुर गांव के पास गंगा नदी में नाव पलट गई। इस दुर्घटना में नाव पर सवार चार लोगों का पता नहीं चल पा रहा है। बाकी 16 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया हादसा नाव के ओवरलोड होने से हुआ।

देर शाम हुआ हादसा

नाव पलटने का हादसा इलाहाबाद से 65 किलोमीटर दूर मुकुंदपुर गांव में कल देर शाम हुआ। शनिवार शाम 7 बजे करीब 20 यात्रियों से भरी एक नाव लोगों को नदी पार करा रही थी। प्रशासन के मुताबिक नाव में लोगों के अलावा करीब आधे दर्जन से ज्यादा मोटर साइकिल भी लादे गए थे जिसकी वजह से ओवरलोड नाव बीच नदी में अचानक से पलट गई। नाव में सवार 20 में से 16 लोगों को तो सुरक्षित बचा लिया गया लेकिन 4 लोग अब तक लापता हैं।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन ने गोताखोरों की टीम लोगों की तलाश में लगाई। देर रात तक गोताखोर रस्सी के सहारे नदी में लापता लोगों की तलाश करते रहे लेकिन अब तक उन लोगों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

सीएम योगी बनाए रखे हैं नजर

दूसरी तरफ इस नाव हादसे में राहत और बचाव कार्य पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने प्रशासन से बचाव के काम को और तेज करने का निर्देश दिया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय