#MIvsKXIP: तेज शुरुआत के बाद लड़खड़ाई मुंबई की पारी, स्कोर 60 के पार

0

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने पारी की तेज शुरुआत की हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने खबर लिखे जाने तक 7 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए हैं। सुनील पंड्या 4 और रोहित शर्मा 4 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

KKR

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की तेज शुरुआत हुई ही थी कि पंजाब के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने चौथी ओवर की पहली गेंद पर मुंबई को बड़ा झटका दिया। उन्होंने सलामी बल्लेबाजी एविन लेविस (9) को क्लीन बोल्ड किया। पहले विकेट के लिए सुर्यकुमार और लेविस के बीच 37 रन की साझेदारी हुई।

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2018 के 50वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीमों में एक तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने दो बदलाव किए हैं।

दोनों टीमों के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति वाला है। अंतिम चार में जगह बनाने के लिए ये मैच दोनों के लिए बेहद अहम हैं।

अगर मुंबई इंडियंस आज का मुकाबला हार जाती है तो आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते बंद हो जाएंगे। क्योंकि टीम का रन रेट -0.518 है, जो काफी खराब है। वहीँ मुंबई इंडियंस का रन रेट 0.405 है, जोकि टेबल में टॉप पर बैठी सनराइजर्स हैदराबाद से भी बेहतर है।

संभावित प्लेइंग 11
MI: इविन लुईस, सूर्य़कुमार यादव, रोहित शर्मा( कप्तान), ईशान किशन(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, बेन कटिंग, जेपी ड्यूमिनी/कीरोन पोलार्ड, मिचेल मैक्लिनाघन, जसप्रीत बुमराह, मयंक मार्कंडे।

KXIP: केएल राहुल(विकेटकीपर), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करूण नायर, एरोन फिंच, मार्कस स्टोइनिस/ मुजीब रहमान, अक्षऱ पटेल, आर अश्विन(कप्तान), एंड्रूयू टाइ, मोहित शर्मा, अंकित राजपूत

loading...
शेयर करें