#MIvsKXIP : रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को 3 रनों से किया चित्त

0

मुंबई। मुंबई इंडियंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए थे। पंजाब की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद पांच विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी।

पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 60 गेंदों में 10 चौके और तीन छक्कों की मदद से 94 रन बनाए। एरॉन फिंच ने 35 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली। पहली पारी खेलने उतरी मुंबई के लिए केरन पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 23 गेंदों का सामना किया और पांच चौके तथा तीन छक्के लगाए।

उनके अलावा क्रुणाल पांड्या ने 23 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 32 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी कर मुंबई को चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में मदद की। पंजाब के लिए एंड्रयू टाई ने चार ओवरों में 16 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट लिए। अंकित राजपूत और मार्कस स्टोइनिस को एक-एक विकेट मिला। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीमों में एक तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने दो बदलाव किए।

loading...
शेयर करें