गुजरात चुनाव बाद विपक्ष की ताकत देखने लायक होगी: राज

0

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। गुरूवार को पार्टी अध्‍यक्ष ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद सभी विपक्षी दल मजबूत बनेंगे।

http://puridunia.com/mns-chief-targets-modi-govt/290734/चुनाव बाद मजबूत होगा विपक्ष

राज ठाकरे ने कहा कि मैं इस बात को मानता हूं कि विपक्ष थोड़ा कमजोर पड़ा है लेकिन गुजरात चुनाव के बाद यह मजबूती से उभरेगा। चुनाव बाद विपक्ष में बदलाव दिखाई देगा। उनसे यह पूछा गया था कि क्या पिछले तीन साल में विपक्ष की भूमिका बहुत कम हो गई है।

केवल एक राज्‍य में क्‍यों हो रहीं इतनी रैलियां

राज ठाकरे ने एक निजी टेलीविजन चैनल के कार्यक्रम में कहा कि मुझे हैरानी हो रही है कि प्रधानमंत्री समेत इतने मंत्री केवल एक राज्य में इतनी रैलियां क्यों कर रहे हैं। भले ही यह प्रधानमंत्री का गृह राज्य है, लेकिन यह अच्छा नहीं लगता कि देश का प्रमुख एक राज्य के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है। ठाकरे ने कहा कि यदि गुजरात में बीजेपी नीत सरकार ने अच्छा काम किया है, तो राज्य में पार्टी के लिए इतनी अधिक संख्या में मंत्रियों को प्रचार करने की आवश्यकता नहीं है।

किसी राजनीतिक दल के पास बीजेपी जैसा फंड नहीं

नेता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी के बाद और नोट छपवाए और बीजेपी को इससे लाभ हुआ। ठाकरे ने कहा कि बीजेपी के अलावा किसी राजनीतिक दल के पास इतना फंड नहीं है। उनसे यह पूछा जाना चाहिए कि उन्हें इतना फंड कैसे मिला।

loading...
शेयर करें

आपकी राय