मोबाइल झपटमारी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

0

नैनीताल। उत्त्तराखंड की किच्छा पुलिस ने एक बार फिर एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। इस बार यहां की पुलिस ने  दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कि लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। यह बदमाश क्षेत्र में राह चलते हुए लोगों का मोबाइल झपटकर फरार हो जाते थे। आरोपियों के पास से पांच मोबाइल बरामद किए गए हैं।

आपको बताते चले कि बढ़ती हुई चोरी की वारदातों से परेशान पुलिस पिछले काफी समय से चोरी को लेकर अभियान चला रही है। इन घटनाओं में सबसे ज्यादा वारदाते मोबाइल झपटमारी की थी। इसी बीच मुखबिर से मिली सूचना पर एसआइ योगेश दत्त, एसआइ नवीन बुधानी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने काली मंदिर के पास घेराबंदी की।

इस दौरान पुलिस ने एक बाइक को रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार युवक भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर उन्हें धर दबोचा।  पकड़े गए युवकों ने अपने नाम नजीम पुत्र मकसूर, सलमान पुत्र मो. यासीन निवासी कुरेशी मोहल्ला किच्छा बताया। उनके पास से पुलिस ने झपटे गए पांच मोबाइल बरामद किए हैं। बरामद मोबाइल में से एक सिरोली कलां निवासी मो. सादाब से एमपी चौक और दूसरा बसपा नेता भृगुरसन राव की पुत्री से बंडिया से झपटा गया था।

loading...
शेयर करें