जहर खाने वाले व्‍यापारी प्रकाश पांडे की मौत, गर्म हुई उत्‍तराखंड की राजनीति

0

देहरादून। जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्‍याओं को सुननने वाले भाजपा के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के यहां एक व्‍यापारी प्रकाश पांडे जहर खाकर पहुंचे थे। जिनकी रात से हालत में काफी नाजुक होने के बाद मौत हो गई। जनता दरबार में पहुंचने से पहले प्रकाश पांडे ने एक वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वह अपनी समस्‍याओं और सरकार के कदमों को गलत बताया था। व्‍यापारी के मौत के पुष्‍टी मैक्स अस्पताल के डॉक्टर वाइएस थपलियाल ने कर दी है।

वहीं, प्रकाश पांडे की मौत की ख़बर के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बेहद दुख जताया है। सीएम ने कहा कि सरकार की ओर से उन्हें बचाने हरसंभव प्रयास किये गए, लेकिन जहर की मात्रा ज्यादा होने के कारण मौत हो गई जो बेहद दुखद है। कल प्रकाश पांडे को देखने प्रदेश सीएम भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने इलाज में किसी भी प्रकार की कोई कमी न हो इसके लिए मैक्‍स अस्‍पताल को खास निर्देश दिया था। साथ ही एयर एंबुलेंस की व्‍यवस्‍था उपलब्‍ध कराने को भी कहा था। लेकिन अचान हालत नाजुक हो गई और इलाज करने के दौरान ही व्‍यापारी की मौत हो गई।

व्‍यापारी और ट्रांसपोर्टर की मौत नी प्रदेश की सियासत गरमा गई है। जहां पहले प्रदेश की कांग्रेस सत्‍ता में काबिज भाजपा को उसके विकास पर सवाल उठाती वह अब व्‍यापारी के मौत पर घेर रही है। ट्रांसपोर्टर के परिजनों से मिलने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी अस्पताल पहुंच गये हैं।

loading...
शेयर करें