यूपी के एकमात्र मुस्लिम मंत्री ने कहा- मेरे पास पुख्ता सबूत, अल्पसंख्यकों ने नहीं दिया बीजेपी को वोट

0

अमेठी: उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ योगी सरकार के एक मात्र मुस्लिम चेहरे मोहसिन रजा ने अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने इशारा करते हुए कहा है कि अल्पसंख्यक लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया। उन्होंने यह बयान अमेठी में आयोजित ‘मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह’ कार्यक्रम के दौरान दिया। आपको बता दें मोहसिन अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि अल्पसंख्यक लोगों से मेरा खास निवेदन है कि जैसे अन्य दलों को वोट देकर जीत दिलाई है। उसी प्रकार एक बार हमारे साथ दिल से जुड़कर देखिए क्योंकि आप हमसे यह नहीं कह सकते हैं कि आपने हमें वोट दिया है इसकी सनद और शिनाख्त मेरे पास है कि आपने हमें वोट नहीं दिया है।

मोहसिन रजा ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है इसलिए हम आपके पास आते हैं। हम जादू दिखाकर किसी को मोहने वाले लोग नहीं हैं हम काम करके लोगों के दिलों को जीतते है। इस बार जब वोट करने के लिए जाएं तो मोदीजी की योजनाओं को ध्यान में रखकर वोट करें क्योंकि 4 सालों में मोदीजी ने जो योजनाएं लागू की हैं उसका लाभ सभी को मिल रहा है।

मोहसिन रजा ने अल्पसंख्यक लोगों से अपील करते हुए कहा कि एक बार हमसे आकर जुड़िए आपको खुद पता चलेगा की ये पार्टी जो कहती है वो करती है क्योंकि ये आपकी पार्टी है।

मोहसिन रजा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदीजी का हमेशा कहना है कि वह 125 करोड़ लोगों के पीएम हैं। उन्होंने जो योजनाएं लांच की हैं उसका लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा है। वहीं किसानों, महिलाए, छात्र और गरीब सभी को इन सैकड़ों योजनाओं का लाभ मिल रहा है। कोई भी मोदीजी के 4 साल के कार्यकाल पर उंगली नहीं उठा सकता है।

 

loading...
शेयर करें