शारीर के इन अंगों पर तिल का होना दर्शाता है कामुकता की निशानी

0

नई दिल्ली। समुद्रशास्त्र के अनुसार स्त्री हो या पुरुष हर किसी के शारीर के विभिन्न अंगों पर मौजूद तिल का काफी महत्व बताया गया है। इन तिलों के सहारे व्यक्ति का व्यवहार, उनका भविष्य यहां तक की व्यक्ति कितना कामुक है ये भी जाना जा सकता है। इस बात का भी जिक्र समुद्रशास्त्र में हैं।

mole secrets

हालांकि कुछ अंगों पर तिल का होना यह भी दर्शाता है कि व्यक्ति को अत्यधिक कामुकता के कारण बाद में परेशानी भी होती है। अगर आप में भी काम की भावना प्रबल है, तो देख लीज‌िए आपके भी इन अंगों पर ‌त‌िल ज़रूर होंगे।

जांघ पर तिल-  जांघों पर तिल होना कामुक होने की निशानी है। अगर आपके भी जांघ पर तिल है, तो समझ जाइये कि आप बहुत ही कामुक मिज़ाज के हैं।

होंठ के ऊपर तिल- ऊपर के होंठ पर कामदेव का वास माना जाता है। यदि आपके होंठों के उपरी हिस्से में तिल है तो आप समझ लीजिए कि आपके अंदर काम भावना का समुंद्र हैं।

शुक्र पर्वत- हाथों की हथेली में यह स्‍थान अंगूठे के नीचे आता है। शुक्र को काम भाव का कारक ग्रह माना जाता है। ज‌िनके शुक्र पर्वत पर त‌िल होता है, उनमें कामुकता की भावना इतनी अधिक होती है कि प्यार की खुशी मिलने की संभावना प्रबल होती है। हालांकि शुक्र पर्वत पर ही तिल होने के कारण कई लोगों से संबंध बनने की आशंका भी अधिक रहती है, ज‌िसकी वजह से परेशानी भी हो सकती है।

गुप्तांग पर तिल- अगर आपके गुप्तांग पर तिल है, तो इसे ज़रूर पढ़ें। क्योंकि समुद्रशास्त्र में इस अंग पर तिल का होना अत्यधिक कामुकता की पहचान बताई गई है। ऐसे व्यक्ति अपनी कामुकता के कारण अपनी यौन क्षमता जल्दी खो बैठते हैं।

दाहिनी आंख पर तिल- इस जगह पर तिल होने का मतलब है कि आपकी आंखों में प्यार का समुद्र है। आपके अंदर काम भावना की कोई कमी नहीं होगी।

छाती पर तिल- यहां पर टिल होने का मतलब है कि आप बहुत ही प्रेमी स्वभाव के है। आप प्यार में बहुत भरोसा रखते है। आपके लिए प्यार एक सच्ची भावना है। आप अपने जीवनसाथी को को बहुत ही खुश रखेंगे और उनके अपने प्रेम की बारिश से भींगा देंगे।

loading...
शेयर करें