प्रेमी के साथ भागी तीन बच्‍चों की मां, फिर हुआ ये हाल

0

इलाहाबाद। बीते कुछ दिन पहले एक महिला की हत्‍या कर दी गई थी। जिसकी जांच में पुलिस गंभीरता से लगी हुई थी। अब इस मामले की लंबी छानबीन के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि महिला की हत्‍या नैनी रेलवे स्टेशन पर कुल्हाड़ी से काटकर की गई थी। घटना को इस तरह से अंजाम दिया गया थी कि किसी भी प्रकार का कोई सबूत न रहे।

सूत्रों के मुताबिक महिला की हत्‍या उसके उसके ही प्रेमी ने की थी, जो महिला के छोड़ जाने से गुस्‍से में था। वहीं इस घटना पर पुलिस ने बताया है कि महिला ने अपने पति को छोड़ दिया था और प्रेमी के साथ भागकर रहने लगी थे। लेकिन इस बीच वह अपने प्रेमी को भी छोड़ने लगी थी। इसलिए नाराज प्रेमी ने महिला की हत्‍या कर दी।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हत्‍या के सभी पहलुओं की जानकारी दी। साथ ही बतया कि मृतक महिला सीता की शादी रोहित धरिकार के साथ हुई थी। शादी के बाद महिला के 3 बच्चे भी हुए।

लेकिन इसी बीच वह मृतक महिला की नजदीकी राजू नामक एक युवक से बढ़ गई।  लेकिन कुछ दिन के बाद दोनों में अनबन होने लगी। इस दौरान राजू को लगा कि वह उसे छोड़कर चली जायेगी। इसी डर से गुस्‍साए प्रेमी राजू ने कुल्हाड़ी से शीला को रेलवे स्टेशन पर ही काट डाला। घटना को अंजाम देने के आरोपी फरार हो गया था।

loading...
शेयर करें