फिल्म रिव्यू : नाम पर मत जाओ और एक बार जरूर देखकर आओ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’

0

फिल्म का नाम :  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’

स्टार कास्ट : कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा, आलोक नाथ, पवन चोपड़ा

निर्देशक : लव रंजन

रेटिंग : 2.5

फिल्म रिव्यू

मुंबई। फिल्म की कहानी दो बेचारे लड़कों की है, टीटू (सनी सिंह) और सोनू (कार्तिक आर्यन) जो एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। टीटू को हर दूसरी लड़की से प्यार हो जाता है और उतनी ही जल्दी ब्रेकअप भी। गर्लफ्रेंड मिलने पर टीटू सोनू को भूल जाता और ब्रेकअप होने पर सोनू ही उसे रोने के लिए कंधा देता। प्यार और ब्रेकअप से तंग आकर टीटू अरेंज मैरिज करने का फैसला करता है। टीटू के घरवाले स्वीटी (नुसरत भरूचा) को उसके लिए पसंद करते हैं, उनके हिसाब से स्वीटी टूटी के लिए परफेक्ट है। टीटू को भी स्वीटी पसंद होती है लेकिन अपने दोस्त के लिए ओवर प्रोटेक्टिव सोनू को स्वीटी इतनी भी स्वीट नहीं लगती और वो नहीं चाहता कि स्वीटी की शादी टीटू से हो इसलिए वो तरह- तरह के प्लान्स बनाता है जिससे स्वीटी की इमेज़ घरवालों और टीटू के सामने खराब हो जाए और ये रिश्ता टूट जाए। लेकिन स्वीटी भी कम नहीं होती वो भी सोनू की हर चाल का जवाब देती है, दोनों की ये नोकझोक बेहद मजेदार है। क्या वाकई स्वीटी अच्छी लड़की नहीं है, क्या सोनू अपने मकसद में कामयाब होता है, क्या टीटू और स्वीटी की शादी हो पाती है? इन सभी सवालों के जवाब के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

निदेशन

लव रंजन का डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और ब्रोमांस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। लव रंजन ने फिल्म में कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाया है कि हंस-हंस कर आपका पेट दर्द होने लगेगा। फिल्म के काफी सीन्स आपको ‘प्यार का पंचनामा’ जैसे लगेंगे। छोटी-छोटी कमियों को इग्नोर कर दिया जाए तो ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है।

एक्टिंग

कार्तिक आर्यन, सन्नी सिंह और नुसरत भरूचा ने बेहतरीन एक्टिंग है। तीनों ही अपने-अपने किरदारों में एकदम फिट बैठे हैं। आलोक नाथ ने ये नॉट सो संस्कारी दादा का रोल बहुत अच्छे से निभाया है। फिल्म के बारी कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा है। ‘दिल चोरी..’, ‘स्वीटी स्लोली..’, ‘लक मेरा हिट..’, ‘तेरा यार हूं मैं..’ गाने अच्छे बन पड़े है। फिल्म के म्यूजिक को लेकर लव रंजन ने नए गानों के बजाय पुराने गानों पर विश्वास जताया और उन्हें रीमिक्स किया है और उनका ये पैंतरा हिट भी साबित हुआ।

देखें या नहीं

हल्की- फुल्की कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो पूरे परिवार के साथ एक बार देख सकते हैं ‘सोनू के टीटू की स्वीटी।’

loading...
शेयर करें