धार में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान और 20 दुकानें जलकर खाक

0

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के राजवाड़ा में शनिवार देर रात को लगी आग में 20 दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने रविवार को बताया कि देर रात को राजवाड़ा के करीब स्थित बोहरा बाखल क्षेत्र की एक दुकान में लगी आग ने धीरे-धीरे आसपास की लगभग 20 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

आग में 20 दुकानें जलकर खाक

दमकल की 10 गाड़ियों को लगाया गया

आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों को लगाया गया। सिंह के अनुसार, देर रात लगी आग पर काबू पा लिया गया है। इस अग्निकांड में लाखों का नुकसान की आशंका है। स्थानीय लोगों के अनुसार, एक दुकान में लगी आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया।

कई स्थानों से फायर फाइटर को बुलावाया गया

पहले तो स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब हालात और बिगड़े तब फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। आग बुझाने के लिए इंदौर, पीथमपुर, मांडव, बदनावर आदि स्थानों से भी फायर फाइटर को बुलावाया गया था।

अधिकारी रात को ही मौके पर पहुंच गए थे

आग से गणपति मंदिर परिसर में बोहरा बाखल की ओर बनी लगभग 20 दुकानें जलकर राख हो गई। प्रशासन के आला अधिकारी रात को ही मौके पर पहुंच गए थे। अधिकारियों के अनुसार फिलहाल घटना से हुए नुकसान का आंकलन नहीं किया गया है, लेकिन लाखों रुपए के नुकसान होने की संभावना है।

loading...
शेयर करें