मुंबई: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की दर्जन भर गाड़ियां मौजूद

0

मुंबई। महाराष्ट्र के औद्योगिक नगर मुंबई के गोरेगांव ईस्ट इलाके स्थित एक फैक्ट्री में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। आग की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

यह आग कामा इंडस्ट्रियल एस्टेट में स्थित फैक्ट्री लगी। इस बारे में जानकारी देते हुए बृहन्मुंबई महानरगपालिका (बीएमसी) के आपदा नियंत्रण सेल के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह लगभग आठ बजे कामा एस्टेट में आग लग गई।

उन्होंने बताया कि मौके पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने सात पानी टैंकरों और आठ दमकल गाड़ियों की मदद से आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने की वजह का पता अभी नहीं चला है।

उल्लेखनीय है मुंबई में पिछले कुछ दिनों से मुंबई में आग लगने की कई घटनाएँ हुयी हैं। 25 दिसंबर को दक्षिणी मुंबई के वाल्केश्वर इलाके में एक 32 मंजिला इमारत में आग लगी। वहीँ 4 जनवरी को मुंबई के मरोल इलाके में एक इमारत में लगी आग में 4 लोगों की मौत गयी।

जबकि बड़ा हादसा 29 दिसंबर को हुआ जब लोअर परेल इलाके में कमाल मिल्स कपाउंड स्थित एक पब में भयानक आग लग गयी थी जिसमे 14 लोगों की मौत गयी, वहीँ इस हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

जबकि शनिवार की रात मुंबई के कांजुरमार्ग इलाके के सिनेविस्टा स्टूडियो में भीषण आग लग गई जिसमे टीवी शोज की शूट के लगाये गए दो सेट जलकर खाक हो गए। गनीमत ये रही की हादसे कोई हताहत हो गया।

loading...
शेयर करें