ताइवान एक्सपो में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी करेंगे शिरकत, 17 मई से शुरू होगा आयोजन

0

नई दिल्ली। आगीमी 17 मई से प्रगति मैदान में इस महीने तीन दिवसीय ताइवान एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस एक्सपो के प्रमोशन के लिए आईपीएल में शामिल मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य प्रगति मैदान पहुंचेंगे। इस बात की जानकारी आयोजक ने एक विज्ञप्ति में दी।

आपको बताते चले कि ताइवान एक्सटर्नल ट्रेड डेवलपमेंट काउंसिल (टीएआईटीआरए) ने रविवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि 17-19 मई को नई दिल्ली के प्रगति मैदान के हॉल नंबर 11 में पहली बार ‘ताइवान एक्सपो 2018’ का आयोजन होने जा रहा है। आयोजक के मुताबिक, प्रदर्शनी में आठ थीम आधारित मंडप होंगे, जिनमें खाद्य प्रसंस्करण, स्वास्थ्य सेवा, परिधान समेत ताइवान के विभिन्न उद्योगों के उत्पाद व उपकरण प्रदर्शित किए जाएंगे।

टीएआईटीआरए ने कहा कि प्रदर्शनी में 130 प्रदर्शक और 230 बूथ होंगे जो भारतीय बाजार के लिए उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे।टीएआईटीआरए के अध्यक्ष व सीईओ वाल्टर एम. एस. ने कहा, “यह बहुत ही महत्वपूर्ण आयोजन है जिससे दोनों देशों के बीच व्यापार संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी। स्वास्थ्य देखभाल, खाद्य प्रसंस्करण और कृषि जैसे क्षेत्रों में ताइवान के विविध उत्पादों को प्रदर्शित किया जाएगा। लोग हमारे उत्पादों और विशेषज्ञता को देख पाएंगे।

loading...
शेयर करें