फिल्म रिव्यू : टाइगर के डांस और एक्शन के अलावा ‘मुन्ना माइकल’ में देखने लायक और कुछ नहीं

0

फिल्म का नाम : मुन्ना माइकल

डायरेक्टर : शब्बीर खान

स्टार कास्ट : टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निधि अग्रवाल, चेतना पांडे, रोनित रॉय, अमीषा पटेल, सना सईद, जीवा, तनिशा मुखर्जी, जॉनी लिवर

रेटिंग : 2 स्टार

मुन्ना माइकल फिल्म रिव्यू

मुन्ना माइकल

कहानी

मुंबई। फिल्म की कहानी माइकल (रोनित रॉय) से शुरु होती है। माइकल एक बैक स्टेज़ डांसर होता है लेकिन बढ़ती उम्र की वजह से अब इडस्ट्री में उसे कोई काम देने को तैयार नहीं होता। जिसकी वजह से वो काफी दुखी और परेशान रहने लगा था। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि उसकी दुनिया ही बदल गई। एक दिन माइकल को कचरे के डिब्बे में एक बच्चा मिला, जिसका नाम माइकल ने मुन्ना (टाइगर श्रॉफ) रख दिया। मुन्ना को भी डांस का शौख होता है और वो भी बड़े होकर डांसर बन जाता है। स्ट्रगल करते- करते मुन्ना मुंबई से दिल्ली पहुंच जाता है। अब कहानी में गैंगस्टर महिन्दर फौजी (नवाजुद्दीन सद्दिकी) की एंट्री होती है जो कि डोली (निधि अग्रवाल) से प्यार करता है। उधर डोली को भी डांस करना बहुत पसंद होता है। डोली को डांस सिखाने की जिम्मेदारी महिन्दर, मुन्ना को सौंपते हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट आता है जब जब मुन्ना और डॉली को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

निर्देशन

शब्बीर खान ने फिल्म का डायरेक्शन अच्छा किया है। लेकिन कहानी में कुछ भी नया नहीं है जो आपको एक समय बाद बोर लगने लगती है। फिल्म की एडिटिंग पर और ध्यान देने की जरूरत थी। हालांकि टाइगर का डांस, सिनेमेटोग्राफी और कैमरा वर्क बढ़िया है। फिल्म की कहानी पर थोड़ा और काम करना चाहिए था।

एक्टिंग

फिल्म के सभी कैरेक्टर्स ने अच्छा काम किया है। टाइगर का डांस और एक्शन दोनों जबरदस्त है। वहीं नवाज फिल्म में थोड़े अलग कैरेक्टर में दिखे हैं। निधि और बाकी को-स्टार्स का काम भी अच्छा है।

म्यूजिक

फिल्म के गाने ठीक- ठाक है। कुछ गाने रिलीज से पहले ही ऑडियंस को पसंद आ रहे हैं।

देखें या नहीं

टाइगर श्रॉफ के डांस या एक्शन के फैन हैं तो एक बार फिल्म देखने जा सकते हैं।

loading...
शेयर करें